नाबालिग के साथ ओरल सेक्स का वीडियो वायरल, मुकदमा दर्ज

0
1920

प्रतीकात्मक

बुलंदशहर : यूपी के बुलंदशहर में एक नाबालिग बच्ची के साथ ओरल सेक्स का वीडियो सामने आया हैं। विडियो में आरोपी नाबालिग बच्ची के साथ ओरल सेक्स कर रहा है। वीडियो सामने आने के बाद बच्ची के पिता ने आरोपी के खिलाफ खुर्जा सिटी में तहरीर दी है। पुलिस ने नाबालिग बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 377 और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र का है। जहाँ एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक अधेड़ नाबालिग बच्ची के साथ ओरल सेक्स कर रहा है। वीडियो सामने आने के बाद नाबालिग बच्ची के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ खुर्जा सिटी कोतवाली में तहरीर दी है। बता दें कि नाबालिग बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए यह वीडियो बनाया गया है। पीड़िता के पिता ने बताया कि बुधवार को आरोपी शरिफ उसकी 6 वर्षीय बच्ची को बहला-फुसलकार छत पर ले गया और उसके साथ ओरल सेक्स करने लगा। जिसका वीडियो उसके भाई ने बना लिया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बच्ची को इंसाफ मिल सके, इस लिए यह वीडियो बनाया गया है। पीड़िता के पिता यासिन ने बताया कि आरोपी शरीफ के खिलाफ नामजद रिपोर्ट खुर्जा कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 377 और पास्को एकट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

रिपोर्ट – सागर शुक्ल

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here