न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज

0
253

महराजगंज-रायबरेली : विगत 3 माह पूर्व दीवानी न्यायालय से पेशी पर जा रहे एक व्यक्ति को तीन लोगों ने चार पहिया वाहन से जोरदार टक्कर मार दी थी जिसमें एक व्यक्ति बुरी तरह से चोटहिल हो गया है राहगीरों की मदद से घायलावस्था मंे सामुदायिक स्वास्थ्यकेन्द्र महराजगंज ले जाया गया जिसको हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने लखनऊ ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया था। चोटहिल की पत्नी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एक्सीडेन्ट के मामले में मुकदमा पंजीकृत किया है।

कोतवाली पुलिस को दी गयी तहरीर में अखबरी बेगम पत्नी सादिक अली निवासी ग्राम दुरौधा थाना असन्द्रा ने कहा है कि 20.10.2016 को मेरे पति सादिक अली दीवानी न्यायालय से वापस घर लौट रहे थे तभी लोधवामऊ गांव के पास रजिया बानो पत्नी परवेश आलम, राजू, रियाजू, निवासी चिकवाही थाना लालगंज चार पहिया सफेद रंग की गाड़ी से आये और जोरदार टक्कर मार दी जिसमें मेरे पति सादिक अली को गम्भीर चोटे आयी है, मामले में कोतवाली पुलिस ने अनवरी बेगम की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।

रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY