उचक्कों ने बैंक परिसर से महिला का उड़ाया नकदी

0
15


हल्दी/बलिया : पूर्वांचल बैंक की स्थानीय शाखा पर सोमवार की सुबह एक महिला के झोले से 10 दस हजार रुपये गायब हो गया। सूचना पाकर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच कर जाँच पड़ताल शुरू कर दी।

हल्दी थाना क्षेत्र के भरसौंता गांव निवासिनी उर्मिला देवी पत्नी स्व• चन्द्रदेव सिंह के मुताबिक वो बैंक से दस हजार रुपये निकालने के बाद शाखा प्रबंधक के केबिन में लगी कुर्सी पर पासबुक के लिए बैठी थी।इसी बीच बैंक में भीड़ का फायदा उठाकर किसी ने उनके झोले पर ब्लेड मार कर पैसा निकाल लिया। जब वो अपनी पासबुक झोले में रखने लगी तो देखा की झोला फटा है, उन्होंने तुरंत झोले में पैसा ढूंढने लगी पर पैसा नही मिला। फिर उन्होंने इसकी खबर अपने लड़के अरुन सिंह को दी। अरुण ने 100 नम्बर पर सूचना दी।मौके पर पुलिस पहुच कर सीसी टीवी कैमरा की फुटेज देखा।लेकिन कैमरे की फुटेज घटना घटित हो जाने के बाद की दिखाई गई।क्यो की सीसी टीवी लगभग 10 बजकर 43 मिनट से शुरू हुआ था।

खास बात यह है कि बैंक खुलने के समय से सीसीटीवी फुटेज क्यों नहीं है? अगर शुरू से फुटेज रहता तो उच्चके द्वारा महिला का पैसा चोरी करने वाला चोर का पहचान आसानी से पुलिस कर लेती।इस बावत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष रवीन्द्र नाथ राय ने बताया कि मैं मौके पर गया था सीसीटीवी कैमरा घटना के वक्त चालू नहीं था।जांच की जा रही है,तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – आतिश उपाध्याय

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here