जाम के झाम में फंसा दुद्धी, आये दिन होती हैं घटनाएँ, नगरवासी नाराज

0
109

jam

सोनभद्र (ब्यूरो)/दुद्धी– कस्बे में लगने वाले जाम से लोगो को फिलहाल कोई राहत नहीं मिल रही हैं। कस्बे में चाहे कोई भी दिन हो जाम लगना आम बात हो गयी हैं। दुद्धी कस्बे में गुरुवार और रविवार को तो साप्ताहिक बाजार होने से लोगो को दिन भर में कई बार जाम के झांम में फँसना पड़ रहा हैं जिससे लोगों में यातायात व्यवस्था के प्रति नाराजगी बढती जा रही हैं। लोगों का आरोप हैं कि पुलिस प्रशासन की ढुलमुल रवैये के चलते सडकों पर जाम लग जा रहे हैं जिससे आम लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा हैं।
लोगों ने बताया कि जाम लगने का मुख्य कारण सड़क के दोनों पटरियों पर लग रहे फुटपाथ की दूकानें है जिससे लोग खरीददारी करते समय अपने साईकिल तो दो पहिया वाहनों को सडकों पर खड़ी कर देते हैं और इसके साथ – साथ सडकों के किनारे हो रहे अतिक्रमण से भी सड़क संकरी हो जाती हैं जिससे बड़े वाहनों के कस्बे में प्रवेश करते ही जाम लगना शुरू हो जाती हैं।
कस्बे के लोगों ने सड़क किनारे हो रहे अतिक्रमण के बाबत कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र देकर न्याय की मांग किया हैं। लेकिन अभी तक कस्बे की यातायात व्यवस्था राम भरोसे चल रही हैं। हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा कई बार अतिक्रमण हटाने का कार्य किया गया परन्तु कुछ दिनों के बाद फिर धीरे धीरे लोग डण्डे के सहारे झोपड़ी लगाकर दूकान लगाना शुरू कर दिया जिससे दुद्धी प्रतिदिन जाम की झाम में फँसता जा रहा हैं।

रिपोर्ट-जमीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY