सीडीओ ने ब्लाक का किया औचक निरिक्षण, चारो तरफ गन्दगी देख भड़के

0
169

पुरवा/उन्नाव (ब्यूरो) – सी.डी.ओ. के औचक निरीक्षण से ब्लाक में मचा हड़कम्प जहां मुख्य विकास अधिकारी ने साफ सफाई तथा अनुपस्थित पाये गये | अधिकारी व कर्मचारियों के विषय में नाराजगी प्रकट की साथ ही मौजूद न मिलने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के विरूद्ध एक दिन का वेतन काटे जानें की रिपोर्ट डी0एम0 को भेजी।

प्राप्त विवरण के अनुसार बृहस्पतिवार को स्थानीय ब्लाक परिसर में अफरा तफरी मच गयी जब जिले से आये मुख्य विकास अधिकारी डा0 संजीव सिंह आ धमके और विभागों का औचक निरीक्षण करना शुरू कर दिया जहां उन्होनंे बालपुष्टाहार एवं हाटकुक्ड योजना। कृषि योजना के अलावा अन्य सम्बन्धित विभागों का बारीकी से निरीक्षण किया तथा साफ सफाई पर कड़ी नराजगी जाहिर करते हुए मतहतों को कड़ी फटकार लगाई।

इसी बीच उन्होंने पषु चिकित्सालय का भी औचक निरीक्षण किया तथा इस समय राष्ट्रीय स्तर पर खुपका 1 मुहवका अभियान के तहत लगने वाले पषुओं को टीकेके बारे में जानकारी ली। तथा साफ सफाई पर भी नाराजगी प्रकट की। वही प्रभारी चिकितसाधिकारी डा0आर0डी0 अहिरवार ने बताया कि शासन की मंषानुरूप चलाये जा रहे अभियान मुहयका, खुखका मे लगभग 68 ग्राम पंचायतों व उनके मजरों में लगभग 24 हजरा जानवरों का टीकाकरण किया जा चुका है वही खण्ड विकास अधिकारी जितेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि मुख्य विकास अध्ािकारी ने ब्लाक परिसर में साफ सफाई तथा उपस्थिति के विषय में निरीक्षण किया।

रिपोर्ट- मोहम्मद अहमद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here