9 जुलाई को आयोजित होगा ब्राम्हण समाज के मेधावियों का सम्मान समारोह

0
73

करहल/मैनपुरी(ब्यूरो)- नगर के उत्तम पाण्डेय मैरिज होम के प्रागण मे ब्राम्हण समाज की एक बैठक का आयेजन किया गया। जिसमे समाज के मेघावी बच्चो के सम्मान के लिये मार्कशीट एकत्रित की गई। जिनका भव्य सम्मान समारेाह 9 जुलाई को आयेाजित किया जायेगा।

बताते चले कि हर वर्ष की भाति इस वर्ष भी ब्रम्हण समाज अपने समाज के मेघावियो का सम्मान समारोह आयोजित किया जा रहा है। ब्राम्हण समाज मेघावियो के सम्मान के लिये एक बडे कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। जिसमे समाज के सभी मेधावियो के सम्मान के लिये एक टीम का गठन भी किया गया है। जिसमे टीम टापर और मेधावीयो की एक अलग लिस्ट तैयार की जारही है। जो गठित की गई टीम इसकी लिस्ट 3 तारीख तक आयोजन समिति के पदाधिकारियो को सौपेगी। टीम के प्रमुख लीडर योगेश मिश्रा, विवेक पाण्डेय, नीतेश दुवे को बनाया गया है।

बैठक मे समाज के अध्यक्ष सत्य प्रकास दुवे ने कहा कि समाज अब अपने मेधावियो का उत्साहवर्धन करने के लिये वह मेधावी और टाॅपरो को सम्मान करेगा। जिससे वह आगे और मेहनत करके आगे और कडी मेहनत कर अच्छे अंक प्राप्त करे। वीरेन्द्र पाण्डेय ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमो के आयोजनो से समाज को एक नई राह प्रदान होती है। बच्चे भी ऐसे आयोजनो मे शामिल होने के लिये एक होड होनी चाहिये। जिसके लिये बच्चे मेहनत करे और ऐसे कार्यक्रमो मे अपने माता-पिता व समाज का नाम रोशन करे। नितिन चतुर्वेदी ने कहा कि समाज ने जो निर्णय लिया वो तारीफे-काबिल है। इससे बच्चे का दिमाग विकसित होगा। आगे और मेहनत करेगा। बच्चो के विकास के लिये ऐसे कार्यक्रमो को करवाना अति आवश्यक है। जब तक बच्चो को अपने शिक्षा का स्तर नही पता चलेगा तब तक वह मेहनत नही करेगा। जब वह मेहनत करेगा तो नम्बर भी अच्छे आयेगे।

इस मौके पर आनन्द किशोर त्रिपाठी, भुवनेश पाण्डेय, पंकज चतुर्वेदी, हरिओम दुवे, सुभाष, अजय मिश्रा सहित आदि तमाम लोग मौजूद रहे और कार्यक्रम को भव्य बनाने लिये पूरे जी जान से सभी से अपील की है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY