किसानों के हित में कार्य नहीं कर रही है केंद्र सरकार


जालौन (ब्यूरो)- केंद्र सरकार गरीब का किसानों के हित में कार्य नहीं कर रही है। जल्द ही कांग्रेस पार्टी किसानों की समस्याओं को उठाकर दिल्ली में धरना प्रदर्शन करेगी। यह बात कांग्रेस पार्टी के यूथ बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष अतुल कुमार पांडेय में स्थानीय सिटी काॅम्पलेक्स में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं के समक्ष कही। इस दौरान उन्होंने मोहम्मद काजिम को यूथ बिग्रेड का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया।

कांग्रेस पार्टी यूथ बिग्रेड के प्रदेश अध्यक्ष अतुल पांडेय के मुख्य आतिथ्य में स्थानीय सिटी काॅम्पलेक्स में एक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें वर्ष 2019 के चुनाव के लिए अभी से तैयार होना है। इसके लिए सभी कार्यकर्ता आपसी मतभेदों को भुलाकर एकजुट होकर संगठन को मजबूत बनाने का प्रयास करें। कार्यक्रम के उपरांत उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि केंद्र सरकार गरीबों के हित में कार्य नहीं कर रही है। किसान आत्म हत्या करने पर मजबूर हैं। सब्जियों के दाम लगातार बढ़ रहे हैं।

कर्जमाफी के नाम पर प्रदेश के किसानों के साथ धोखा हुआ है। किसानों व गरीबों के इन्हीं मुद्दों को लेकर पार्टी आगामी 28 अगस्त को दिल्ली में जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन करेगी। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने मोहम्मद काजिम को यूथ बिग्रेड का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया। इस मौके पर कांग्रेस नगर अध्यक्ष गौरीश द्विवेदी, मोहम्मद आसिफ, आमिर मंसूरी, अब्दुल रब, इकबाल, मोहसिन मंसूरी, धीरेंद्र, मोहम्मद तारिक, साजिद, शिवम गुर्जर, बिलाल, लकी, तौफीक, माजिद, कायम, नाजिम, चंद्रशेखर आदि सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here