नकलमाफिया के खिलाफ कार्रवाई से केन्द्र व्यवस्थापक भयभीत

0
66

बलिया(ब्यूरो)- नगर माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित इंटरमीडिएट रसायन विज्ञान द्वितीय प्रश्न पत्र की परीक्षा मे 28 मार्च को पेपर लीक मामले मे डीआईओएस रमेश सिंह द्वारा क्षेत्र के एक विद्यालय पर कार्यवाही किए जाने व केंद्र व्यवस्थापक सहित दो को जेल भेजे जाने के बाद नकलमाफिया काफी दबाव में आ गए हैं। इसका असर गुरुवार को हुई हाईस्कूल सामाजिक विज्ञान की प्रातःकालीन परीक्षा के दौरान देखने को मिला।

नगरा क्षेत्र के कमोवेश हर परीक्षा केंद्र पर शांतिपूर्ण माहौल मे परीक्षा हुई। नकल रोकने के लिए तैनात अधिकारी भी सुस्ताने की मूड मे रहे। कुछ परीक्षा केंद्रो पर अंदर से नकल कराई गई। परीक्षा केंद्रो पर प्रशासन की हनक देखने को मिली। गौतमबुद्ध उमा विद्यालय निकासी परीक्षा केंद्र पर कडाई के चलते करीब एक दर्जन परीक्षार्थियो ने परीक्षा छोड दी। बाजार मे इस बात को लेकर चर्चा होती रही कि प्रशासन विशेषकर जिलाविद्यालय निरीक्षक की परीक्षा तो 3 अप्रैल को इंटरमीडिएट गणित की परीक्षा मे होगी। यदि उसमे पास हो गए तो परीक्षार्थियो से लाखो का सौदा करने वाले नकल माफिया धडाम हो जाएगें।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा 

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here