केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री ने की उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने की बात

0
84

बलिया(ब्यूरो)- केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा की जनता ने उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए भाजपा को जनादेश दिया है। नवगठित सरकार के कार्य व व्यवहार से वह धरातल पर धीरे-धीरे दिखने लगा है।शनिवार को वह वरिष्ठ बसपा नेता शेख अहमद अली के आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे| वह वहां उनके बड़े भाई शेख राशिद अली के पुत्र शेख अब्दुल्लाह की शादी के उपलक्ष में आयोजित प्रीतिभोज में शामिल होने आए थे। उन्होंने कहा कि राज्य की पूर्ववर्ती सपा सरकार ने केंद्र की योजनाओं के संचालन हेतु उपलब्ध कराए गए धन को खर्च नहीं किया है ।सपा शासन में 10 हजार फर्जी जॉब कार्ड धारकों का भुगतान किया जा रहा था| वह बंद करा दिया गया है। वृद्वा विधवा और विकलांग पेंशन और प्रधानमंत्री आवास योजना का धन खर्च नहीं किया । अधिकारियों को अपने रवैए में बदलाव लाने को कहा उन्हें भी हम लोगों जैसा ही अब 19 घंटा काम करना पड़ेगा।

उन्होंने बताया कि बलिया में जल्द ही अधिकारियों की दोबारा बैठक लूंगा । बैठक के दौरान मोबाइल पर चैटिंग करने वालों का हिसाब होगा । एक सवाल के जवाब में कहा कि यूपी के अवैध स्लाटर हाउस भी पूरी तरह बंद हो जाएंगे । विधायक संजय यादव , अरविंद राय , अनिल कुमार बरनवाल , प्रयाग चौहान , डॉक्टर उमेश चंद , बिहार के विधायक डॉक्टर फराज फातमी आदि मौजूद थे।

रिपोर्ट- सन्तोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY