चाचा ने किया भतीजी के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

0
54
प्रतीकात्मक फोटो

मऊरानीपुर/झाँसी (ब्यूरो)- मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम भकौरा में एक किशोरी के साथ रिश्ते में चाचा लगने बाले युवक ने दुष्कर्म किया । जिसकी शिकायत पीड़िता ने अपने परिजनों को दी। परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को देते हुए कार्यवाही करने की मांग की।

जानकारी के अनुसार ग्राम भकौरा निवासी एक किशोरी ने कोतवाली पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह अमानपुरा शादी में गयी थी तथा वही पर रिस्ते में चाचा लगने वाला बबलू भी था। शुक्रवार को जब वह घर आ रही थी तो उसका चाचा उससे बोला की चलो हम घर जा रहे हे तुम्हे भी छोड़ देंगे।

पीड़िता ने जानकारी देते हुए बताया कि वह चाचा व् गांव के ही एक युवक के साथ बाइक पर सवार होकर गांव आयी जैसे ही गांव के पास पहुची की चाचा ने कहा कि थोड़ा खेत से होकर चलते हे जानवरो को पानी पिलाना है जैसे ही वह खेत पर पहुची की बबलू ने अपने साथी को गाय को भगाने को कहा।

इसी दौरान चाचा ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया | जिसकी चीख पुकार सुन खेतों मे गाय भगा रहे तथा खेत मे रह रहे लोग मदद के लिए दौडें। इसी दौरान उक्त युवक मौके से धमकी देकर भाग गया। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने किशोरी को चिकित्सीय परिक्षण के लिए भेजा।
कोतवाली प्रभारी बीएल यादव ने घटना स्थल का निरीक्षण कर बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर पीडिता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा तथा कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर बबलू पुत्र वृन्दावन, टरी पुत्र शिवदयाल के विरूद्ध धारा 376 घ, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

रिपोर्ट- रवि परिहार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY