चालक को पड़ा मिर्गी का दौरा, खाई में गिरा ट्रक

0
195
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

नैनीताल- कुमाऊँ के बागेश्वर जनपद से खड़िया लेकर हल्द्वानी जा रहा एक ट्रक ज्योलिकोट गेठिया भवाली मार्ग पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रक चालक जख्मी हो गया। उसे पिथौरागढ़ के बीडी पांडेय अस्पताल में लाया गया, जहाँ पर उसे भर्ती कराया गया है ।

सुबह नौ बजे हुआ हादसा-
ज्योलिकोट चौकी प्रभारी मनवर सिंह के अनुसार, हादसा रविवार सुबह नौ बजे का है। एक ट्रक (यूके 04 सीबी 0868) बागेश्वर से खड़िया लेकर हल्द्वानी जा रहा था। ट्रक को उसका मालिक भराड़ी बागेश्वर निवासी कुंवर सिंह चला रहा था।

सूचना पर चौकी प्रभारी व अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे घटना स्थल-
गेठिया सेनिटोरियम से आगे ट्रक असंतुलित होकर खाई में जा गिरा। हादसे में चालक कुंवर सिंह घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर चौकी प्रभारी व अन्य पुलिस कर्मी वहां पर जा पहुंचे।

घायल को 108 आपातकालीन वाहन से नैनीताल किया रेफर-
तत्पश्चात घायल को 108 आपातकालीन वाहन से नैनीताल भेजा गया है। चौकी प्रभारी के अनुसार चालक के मुंह से हादसे के दौरान झाग निकल रहा था। जिससे आशंका जताई जा रही है कि चालक को मिर्गी का दौरा पड़ा हो, जिस कारण ट्रक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा ।
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here