महेशगंज इलाके के मां नायर देवी धाम में हुई दो महिलाओं से चैन स्कैनिंग

प्रतापगढ़(ब्यूरों)- मंदिर में आई दों युवतियों से भीड़ का फायदा उठाकर चैन स्कैनरों ने दोनों महिलाओं का चैन खीच लिया। पता चलने पर महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने काफी तलाशी ली लेकिन चैन स्कैनरों का पता नही चला। पीड़िताओं ने पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस ने एक व्यक्ति को उठाने के बाद बाद में कोई भी सुराग न मिलने के कारण छोड़ दिया।

प्रतापगढ़ जिले के महेशगंज इलाके के हीरागंज बाजार के पास स्थित मां नायर देवी धाम का मंदिर है। जहां प्रत्येक गुरुवार को दुर्दुरैया सुहागनें महिलाएं चबवाती है। जिससे बहुत अधिक भीड़ होती है। 22 जून को गुरुवार होने के कारण मंदिर में भीड़ अधिक थी। मुख्य मंदिर परिसर में आई जेठवारा थाने के पर्वतपुर गांव से आई नरसिंह बहादुर की पुत्री गुड्डन सिंह और कुंडा कोतवाली के बसवाहि गांव निवासी हृदय नारायण मिश्र की पुत्री रेखा मिश्रा के गले से किसी ने सोने की चैन चुरा ली। जब दोनों लोंगो को पता चला तो उन्होंने डायल 100 को सूचना दी । मौके पर खुद एसओ अखिलेश कुमार भी महिला सिपाहियों के साथ पहुँच गए। काफी देर तक तलाशी ली गई लेकिन किसी के पास चैन नही मिली।

शंका के आधार पर दोनों युवतियों ने तीन लोंगो का नाम पुलिस को बताया तो पुलिस ने मंदिर में बैठे एक अधेड़ को ले जाकर काफी देर तक पूछताछ की लेकिन कोई सुराग न मिलने के कारण उसको छोड़ दिया गया।

रिपोर्ट- विश्व दीपक त्रिपाठी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here