चैन स्नेचिंग की शिकार हुई महिला

0
139

रायबरेली: शहर में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है । हाल यह है कि बदमाश अब दिन दहाड़े ही आपराधिक घटनाओ को अंजाम देने लगे है और पुलिस है कि मात्र रिपोर्ट दर्ज कर जांच तक ही अपने आपको सीमित कर लेती है । जिससे अपराधियो के हौसले बुलन्दियों पर है । आज सुबह ही चेन स्नैचर बदमाशो ने शहर कोतवाली के निराला नगर निवासी विजय बहादुर सिंह की पत्नी को अपना निशाना बनाया ।

झपट्टा मार कर सोने की चेन खीच कर भाग निकले । पीड़िता रामश्री सिंह के अनुसार कल सपरिवार निमंत्रण में इलाहाबाद गए थे और आज ही भोर में वापस आये थे। पीड़िता के अनुसार सुबह वह अपने कुत्ते को घर के बाहर बांधकर वापस आ रही थी कि तभी मोटरसायकिल सवार दो युवक उसके पास आये और विवेक दीक्षित एडवोकेट का घर पूछने लगे । जिस पर उन्होंने अपनी अनभिज्ञता जताई और सामने से आ रहे लल्ला चक्की के कर्मचारी को बुलाकर उन युवकों का पता बताने को कहा| इसी बीच आरोपी युवकों में से एक ने मोबाइल निकालकर एडवोकेट का घर मालूम होने की बात कह कर कर्मचारी को जाने की बात कही । श्रीमती सिंह के अनुसार इस पर वो भी जैसे ही अपने घर के भीतर जाने को मुड़ी एक युवक ने उनके गले पर झपट्टा मार दिया ।

जब तक वो कुछ समझ पाती युवक उनकी सोने की चेन लेकर फरार हो गये ।घटना की जानकारी शहर पुलिस को दी गई । दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में अज्ञात बदमाशों को लेकर भय व्याप्त है ।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY