मेडिकल कालेज मारीसस के चेयरमैन माता के दरबार में मत्था टेकने पहुंचे

0
75

बलिया (ब्यूरो)- मेडिकल कालेज मारीसस के चेयरमैन एवं सोनाडीह मेला के प्रमुख रहे पीएन सिंह एडवोकेट के पुत्र रुद्र प्रताप नारायण सिंह अपने पैतृक ग्राम सोनाडीह में मां भागेश्वरी व परमेसरी के दरबार में मत्था टेकने व अपने पोते जयवर्धन (03) के मुण्डन संस्कार में भाग लेने आये और फिर वापस हो गये।

इन्हें अपने निजी हेलीकाप्टर से सोमवार को ही आना था, लेकिन प्रशासनिक अनुमति के अभाव में हेलीकाप्टर लैण्ड न कर सका। मंगलवार को अनुमति के बाद हेलीकाप्टर सोनाडीह प्राथमिक विद्यालय के पास बने हेलीपैड स्थल पर लैण्ड किया। चेयरमैन श्री सिंह का परिवार ने मंगलवार की प्रात: देवी स्थान पर मत्था टेकने के बाद जयवर्धन के मुण्डन संस्कार को सम्पन्न कराया।

तत्पश्चात ग्रामवासियों सहित ग्राम प्रधान प्रतिनिधि जयप्रकाश यादव से मुलाकात कर अपने को सौभाग्यशाली बताया। इसमें भारतेन्दु प्रताप सिंह, अखण्ड प्रताप सिंह ने भाग लिया। आयोजन की सारी व्यवस्था बृजेश कुमार सिंह ने की थी। सुरक्षा में एसडीएम बाबूराम यादव, नायब तहसीलदार चन्द्रभूषण प्रताप, सीओ रसड़ा श्रीराम पाल, उभांव थाने के निरीक्षक जयचन्द भारती सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

रिपोर्ट संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here