मकान हड़पवाने का दिव्यांग ने लगाया नगर पालिका प्रशासन पर आरोप

0
91

 

बलिया(ब्यूरो)- प्रदेश में निजाम बदल गया है, और भाजपा की सरकार में योगी जी जैसे ईमानदार मुख्यमन्त्री बन गए है। यही कारण है कि लोग भ्र्ष्टाचार मुक्त शासन की कल्पना करने लगे है। लेकिन आदर्श नगर पालिका परिषद रसड़ा के कारनामो को देख, योगी जी के भ्र्ष्टाचार मुक्त प्रशासन देने के दावे की हवा निकलती प्रतीत हो रही है। इसकी बानगी नगर के ही दिव्यांग लल्लन प्रसाद के साथ देखने को मिल रहा है। इनके पैतृक जमीन पर कूटरचना कर दूसरे का नाम फर्जी तरीके से चढ़ाकर जमीन व मकान दबंगों से हड़पवाने का कार्य नगर पालिका प्रशासन द्वारा किया जा रहा है।

दिव्यांग लल्लन प्रसाद की माने तो मेरे दादा द्वारा सहानुभूति के तौर पर मृतक बद्री प्रसाद को रहने के लिए इस शर्त पर दिया था कि अपने लिए दूसरी जगह ढूंढ लेने के बाद मै इसे छोड़ दूंगा। इसके कुछ ही दिनों के बाद मेरे दादा की मृत्यु हो गयी। अब मुझे दिव्यांग व कमजोर जानकर वे लोग नगर पालिका अध्यक्ष से मिलीभगत कर मेरे जमीन पर अपना चढ़वा लिया।आरोप है कि यही नही नगर पालिका प्रशासन पहले तो उसका फर्जी तरीके से नाम चढ़ाया अब मकान बनवाने के लिए उसे नक्शा भी बना कर दे दिया गया है। ध्यान रहे कि इसके पुर्व मेरे द्वारा सुचना अधिकार के तहत मांगे गए जबाव में नगर पालिका प्रशासन ने उसके नाम का कोई जिक्र नही किया है। बावजूद 15 फरवरी 2017 को नक्शा पास कर दिया गया। आरोपित है कि एसडीएम के यहां से स्टे आदेश लेने के बाद भी न नगर पालिका प्रशासन और न ही पुलिस प्रशासन ही इनकी कोई मदद नही कर रहा है।

रिपोर्ट – संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY