बैंक घोटाला, सीबीआई जांच की मांग, बहिर्गमन

0
316

пятно на мизинце левой руки chattish gadh vidhansabhaछत्तीसगढ़ विधानसभा में आज राज्य के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेेस ने इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक द्वारा रिण वसूली को लेकर सवाल किया और इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर सदन से बहिर्गमन किया।

405 विधानसभा में आज प्रश्नकाल के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक से एक करोड़ रूपए से अधिक राशि का रिण जिन संस्थाओं या व्यक्तियों को दिया गया है उनसे वसूली को लेकर सवाल किया।

сколько жарить картошкув фольгев углях जवाब में सहकारिता मंत्री दयालदास बघेल ने बताया कि सात रिण प्राप्तकर्ताओं से अभी तक राशि वसूल नहीं की गई है। सभी सातों प्रकरणों में सक्षम न्यायालय में वाद दायर किया गया है और वसूली की डिक्री प्राप्त किया गया है।

игра называется кнопка बघेल ने बताया कि जिन संस्थाओं और व्यक्तियों के खिलाफ वाद दायर किया गया है वह फर्जी है। इस मामले में फर्म का पता लगाया गया जो फर्जी निकला। मामला न्यायालय में है।

перевод средств с карты втб कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा कि इंदिरा प्रियदर्शिनी बैंक में करोड़ांे रूपए का घपला किया गया है। इस मामले में जो आरोपी है उसका जब नार्को टेस्ट किया गया तब उसने कई लोगों का नाम लिया है। इस नार्को टेस्ट की सीडी को अभी तक न्यायालय में पेश क्यों नहीं किया गया है।

http://www.pbsite.com.br/library/obzor-karti-boevih-deystviy-v-irake.html обзор карты боевых действий в ираке मंत्री ने कहा कि मामला न्यायालय में लंबित है। अब इस मामले में न्यायालय ही फैसला करेगा।

http://www.dierenweidedekraal.nl/owner/gde-pomenyat-snils-kazan.html где поменять снилс казань भूपेश बघेल ने कहा कि कई गरीब लोगों ने अपनी गाढ़ी कमाई इंदिरा प्रियदर्शिनी बैंक में जमा की थी। इस मामले की जांच के दौरान परिसमापक ने प्रकरण को सीबीआई से जांच कराने की बात कही थी। क्या इस मामले को सीबीआई को सौंपी जाएगी।

http://eamap.org/owner/gde-nayti-chertezh-likvidatora.html где найти чертеж ликвидатора मंत्री ने कहा कि इंदिरा प्रियदर्शिनी बैंक में हुए भ्रष्टाचार के लिए बैंक प्रबंधन जिम्मेदार है। वसूली के लिए प्रयास किया जा रहा है।

http://covo.org.uk/library/normativi-rezervov-kommercheskih-bankov.html нормативы резервов коммерческих банков कांग्रेस के सदस्य सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि फर्जी लोन किसने तैयार किया है और पैसा किसने प्राप्त किया है।

ларнака улица эрму на карте शर्मा के बयान के बाद लोकनिर्माण मंत्री राजेश मूणत ने कहा कि यह सभी को जानकारी है कि पैसा किसके पास गया है। बैंक के संचालक किस पार्टी के हैं। इसकी जानकारी भी है।

मंत्री के बयान के बाद कांग्रेस के सदस्यों ने नारेबाजी शुरू कर दी और मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर सदन से बहिर्गमन कर दिया। (Data input- Bhasha)

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY