चौबेपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता,दुर्गवा रेलवे गेटमैन की हत्या करने वालों को किया गिरफ्तार

वाराणसी (ब्यूरो)- चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जुलाई माह (2018) में, दुर्गवा रेलवे गेटमैन रंजन को दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिन्हें देर रात्रि मुखबिर की सूचना पर रजवाड़ी पुल के पास से दोनों अभियुक्तों को चौबेपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।जिन्हे आज वाराणसी के पुलिस लाइन सभागार में प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया के सामने पेश किया गया।

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने किया खुलासा
जहां आज हत्या का खुलासा करते हुए एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि दोनों अभियुक्तों से गंभीरता से पूछताछ करने पर पता चला कि दुर्गावा रेलवे गेटमैन को इसलिए मारा था।कयोंकि गेटमैन रंजन शेरू उर्फ शमशेर यादव के बहन को छेड़ता रहता था। जिसका कई बार शमशेर ने विरोध किया था। परंतु रंजन अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा था। और उसकी बहन के साथ हमेशा छेड़छाड़ जैसी हरकतें करता रहता था। इस खुन्नस में शमशेर ने अपने साथी रामअवध से कट्टा लिया। और जुलाई माह में 9 तारीख की भोर में गोली मारकर हत्या कर दीया था।

एक कट्टा,एक जिंदा कारतूस, एक खोखा व दो मोबाईल हुआ बरामद
हत्या करने के बाद दुर्गेश यादव ने कट्टा रामअवध को वापस कर दिया था।जिसके बाद से दुर्गेश यादव फ़रार चल रहा था।पर देर रात दोनों मिलकर रजवाड़ी पुल के पास लूट जैसे अपराध को अंजाम देने वाले थे।की तभी चौबेपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के पश्चात जब इनकी तलाशी ली गयी ,तो इनके पास से एक कट्टा ,एक जिंदा कारतूस, एक खोखा और दो मोबाइल बरामद हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here