चीनी सामान का नागरिक करे बहिष्कार: आलोक कुमार सिंह

0
169

रायबरेली ब्यूरो- राष्ट्रीय जन अधिकार पार्टी (यूनाइटेड) के नेतृत्व में रायबरेली कोचिंग एसोसिएशन, यूथ एक्टिविटी फोरम, जेसीआई युवा, मातृ भूमि सेवा संगठन एवं वीसीसी ग्रुप आदि संगठनों के साथ मिलकर स्थानीय शहीद चौक पर चाइना सामानो का होलिका दहन किया गया।

राष्ट्रीय जन अधिकार पार्टी (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने बताया कि जहाँ एक ओर चाइनीज सामान की घुसपैठ हमारे देश और दैनिक जीवन में बढ़ती ही जा रही है जिससे भारतीय अर्थव्यवस्था कमजोर होती जा रही है। जब देखा चीन अपनी दादागिरी दिखाते हुए हमे आँखे दिखाता है। उन्होने कहा कि चीन यह जान ले कि हम भारतवासी उससे डरने वाले नहीं है। उन्होने चीनी सामान के बहिष्कार के नारे भी लगवाये और चीनी सामान का होलिका दहन किया। पार्टी के महासचिव राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने दुकानदारों से अपील की कि वे चाइना का सामान बेचना बंद कर दे और ग्राहकों से अपील की वे चाइना के स्थान पर भारत में बने सामानों का उपयोग करें। जिससे भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी और चाइना को सबक भी मिलेगा।

कोषाध्यक्ष सुशील चन्द्र निषाद, सईब अहमद, महेन्द्र सिंह, मो0 जैन ने भी चाइना के खिलाफ नारेबाजी की। कोचिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष अजमी जमाल, संरक्षक आलोक श्रीवास्तव, जेसीआई युवा अध्यक्ष आरपी सिंह, सचिव मनोज कुमार, पुष्पेन्द्र गुप्ता, अभिनव, विकास आदि लोगो ने भी चीन के विरूद्ध अपने भड़ास निकाली और लोगों से चीनी सामान के वहिष्कार की अपील की। इस अवसर पर जेसीआई के अध्यक्ष दिलीप श्रीवास्तव, रामजी मिश्र आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here