चेयरमैन के प्रयासों से पानी का हुआ निकास

0
61

लालगंज/रायबरेली(ब्यूरो)- लालगंज नगर पंचायत की भाजपा चेयरमैन अर्चना गुप्ता व उनके पति सभासद नागेन्द्र गुप्ता के अथक प्रयासों के बाद घोसियाना नाले की खुदाई सम्भव हो पायी है।

लालगंज नगर पंचायत का घोसियाना मोहल्ला जल भराव से सदैव बाधित रहता है। घोसियाना मोहल्ले से निकलने वाले नाले पर अतिक्रमण होने के चलते पानी नही निकल पा रहा था। चेयरमैन अर्चना गुप्ता ने जल भराव की समस्या को प्राथमिकता व गम्भीरता से लेते हुये समस्या का समाधान निकालते हुये सराहनीय कार्य किया है। ईओ अजीत कुमार बागी भी जब से आये है तभी से नगर पंचायत के घोसियाना मोहल्ले के जल भराव की समस्या को लेकर प्रयासरत थे।

आखिरकार सिविल कोर्ट के आदेस पर बुधवार को तहसीलदार लालगंज व भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी मे रेलवे स्टेसन रोड स्थित पाण्डेय की कोठी के अन्दर का नाला खोदा जा सका है। घोसियाना ही नही लालगंज नगर पंचायत के कई मोहल्लों के लोगों ने नाला खोदे जाने से राहत की सांस ली है। वास्तव मे बरसात की कौन कहे, रोजमर्रा प्रयोग होने वाले पानी के निकास का भी रास्ता ठप्प था। लोग आये दिन नगर पंचायत का घेराव करते थे।अब जाकर चेयरमैन के प्रयासों से नाले की खुदाई व सफाई सम्भव हो पायी है।

रिपोर्ट- राजेश यादव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here