छात्र मजहर व रिया ने नगर का नाम किया रोशन

0
118

जालौन । एसबीडीएम चिल्ड्रेन एकेडमी के छात्र, छात्राओं ने साइंस ओलंपियाड में सातवीं रैंक प्राप्त कर नगर तथा स्कूल का नाम रोशन किया।

साइंस ओलम्पियाड फाउण्डेशन द्वारा आयोजित इण्टर नेशनल मैथ ओलम्पियाड में स्थानीय एसबीडीएम चिल्ड्रेन एकेडमी के छात्र मजहर ने सातवीं वैश्विक तथा रिया गौतम ने 45वीं वल्र्ड रैंक प्राप्त की। छात्रों की इस उपलब्धि पर फाउंडेशन की ओर से उन्हें गोल्ड मेडल के साथ एक, एक हजार रूपए देकर सम्मानित किया गया, तो वहीं, जूनियर वर्ग के छात्र, छात्राओं में अंशिका, शिवानी गौतम, भानसिंह ने भी कानपुर में होने वाली द्वितीय चरण की परीक्षा में अपना स्थान पक्का कर लिया है।

इसके अलावा निखिल सिंह, अंशिका गुप्ता, आर्यन, तनुश्री बाजपेई, चारू देशपांडे, अविशि गहोई, शिवसिंह ने भी अपने वर्गों में स्थान प्राप्त किया। बच्चांे की इस सफलता पर विद्यालय परिवार में खुशी की लहर दौड गई। तो वहीं, इस सफलता पर छात्र, छात्राओं ने विद्यालय में शिक्षण कार्य की प्रशंसा करते हुए अपने गुरुओं को श्रेय दिया।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY