छात्रा का अपहरण कर रहें युवको को ग्रामिंणों ने धुना

0
176

 

Representative
Representative

फैजाबाद (ब्यूरो)- दिनदहाड़े छात्रा के अपहरण का प्रयास कर रहे युवकों को ग्रामीणों ने धुन दिया। ग्रामीणों से घिरता देख युवक मौके से भाग निकले। नाराज ग्रामीणों ने आरोपियों की कार भी तोड़ डाली। पुलिस ने इस मामले में छेड़छाड़ व अपहरण के प्रयास सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। घटना गुरुवार को खंडासा थाना क्षेत्र की है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कुलदीप नारायण तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर दयाशंकर ¨सह ने ओरोपियों की गिरफ्तारी के लिए खंडासा पुलिस को निर्देशित किया है।

क्या है मामला-
सूत्रों के हवाले से प्राप्त खबर के आधार पर बताया जा रहा है कि खंडासा थाना क्षेत्र के पंडोकिया गांव की 15 वर्षीय छात्रा 26 जनवरी को सरौली स्थित अपने स्कूल से लौट रही थी। तभी शुक्ल के पुरवा के पास कार सवार तीन युवकों ने साइकिल से जा रही छात्रा को ओवरटेक करके रोक लिया।

छात्रा कुछ समझ पाती इससे पहले गेट खोलकर तीनों युवक उसे जबरन कार में बैठाने लगे तथा उसका मुंह दबा कर अश्लील हरकत करने लगे। करीब दस मिनट तक छात्रा शोर मचाते हुए बदमाशों से लड़ती रही। गुहार सुनकर आसपास के खेतों में मौजूद ग्रामीण व चरवाहे घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। छात्रा को बचाने पहुंचे युवक से भी कार सवार लोगों ने मारपीट की। काफी हो-हल्ला सुनकर ग्रामीणों का हुजूम भी दौड़ पड़ा।

तीनों युवक कार छोड़ कर भाग निकले लेकिन चरवाहों ने उनकी पहचान कर ली। सूचना पाकर पहुंचे यूपी 100 अप व खंडासा पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया। छात्रा के पिता की तहरीर पर तीन नामजद आरोपियों पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस उनकी तलाश कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष खंडासा मिथलेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।
रिपोर्ट- दीपक मिश्र
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here