छात्रा की बांके से काटकर निर्मम हत्या

0
128

फैजाबाद ब्यूरो- रौनाही थाना क्षेत्र के हरिबन्धन पुर गांव निवासी जितेन्द्र उर्फ पुत्तुन्नी पाण्डेय की पुत्री अंतिमा पाण्डेय उम्र लगभग १६ वर्ष ११वीं की छात्रा थी। जन समाज विद्यापीठ इण्टर कालेज से छुट्टी के बाद साइकिल से घर लौट रही थी। मुबारकगंज बाजार और हरिबन्धनपुर के बीच रास्ते में बांके से काटकर निर्मम हत्या कर दी गयी। मौके से पुलिस ने एक बांका और एक गमछा बरामद किया है।

सोमवार की दोपहर स्कूल से छूटने के बाद अंतिमा पाण्डेय अपनी साइकिल से घर आ रही थी। मुबारकगंज बाजार से आगे हरिबन्धनपुर की ओर बढ़ी तभी गन्ने के खेतों के बीच रास्ते में बांके से गले और हाथ पर काटकर छात्रा को मौत के घाट उतार दिया गया। राहगीरों ने शव देखा तो आस-पास के ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ी। छात्रा के परिवारीजन मौके पर पहुंच कर रोने बिलखने लगे।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस का अमला भी पहुंचा। रौनाही, कैण्ट और रुदौली की पुलिस के साथ एसएसपी, एसपी ग्रामीण, सीओ सदर आदि मौके पर पहुंचे। घंटों जांच पड़ताल किया। एसओजी और फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया लेकिन हो रही बरसात के कारण सब बेबस नजर आये। मौके से पुलिस को मृत छात्रा की साइकिल स्कूल बैग सहित एक बांका और एक केसरिया रंग का गमछा मिला है। एसएसपी सुभाष सिंह बघेल के निर्देश पर पुलिस मृत छात्रा के भाई विवेक को साथ लेकर पूंछतांछ और जांच पड़ताल में जुटी है। पूछे जाने पर थाना प्रभारी जी पी सिंह ने बताया कि मृतका छात्रा के भाई की तहरीर पर गांव के ही निवासी प्रमोद पाण्डेय उर्फ मोनू, सुरेन्द्र पाण्डेय उर्फ पप्पू, केदार नाथ पाण्डेय को नामजद किया गया है।

रिपोर्ट- यादवेन्द्र मोहन/रामसजीवन यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here