छेड़खानी से पीड़ित युवती ने लगाई एसएसपी से न्याय की गुहार, आरोपियों पर पुलिसिया कार्यवाही शून्य

0
70

फैजाबाद (ब्यूरो)- छेड़खानी का आरोपी पुलिस से दूर या पुलिस आरोपी से दूर। प्रदेश में सत्तारूढ़ योगी सरकार पुलिस महकमे पर नकेल कस कर पीड़ितो को न्याय दिलाने का चाहे जितना प्रयास करें लेकिन सरकार का फरमान पुलिस पर बेनतीजा प्रतीत हो रहा है ।

प्राप्त विवरण के अनुसार थाना क्षेत्र पूराकलंदर के मोकलपुर में 14 जुलाई को माधव सर्वोदय विद्यालय का प्रबन्धक अपने तीन सगे भाइयो के साथ उस समय युवती को जबरन झाड़ी में खीच कर बलात्कार करने का प्रयास करने लगा, जब युवती भट्ठे से आयी हुई ईंट को गिराने के लिए स्थान बता कर घर लौट रही थी। युवती के द्वारा हल्ला गुहार मचाने पर असलहो से लैस धर्मेन्द्र पाठक, नालेन्द्र पाठक, उपेन्द्र पाठक, उज्जवल पाठक ने युवती को मारा पीटा। युवती मौका पाकर जब भागने लगी तो धर्मेन्द्र पाठक युवती को घर तक दौड़ा लिया और थाने जाकर शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

युवती जब थाने पहुंच कर मामले की शिकायत की तो पुलिस ने मेडिकल करवाकर आरोपियो के खिलाफ 323/504/354B आईपीसी के तहत मुकदमा कर्ज कर दिया। आरोपियो पर किसी प्रकार की कोई पुलसिया कार्यवाही न हो सकी उल्टे आरोपी युवती का हाथ पैर तोड़कर अपनी जमानत करवाने की धमकी दे रहे है। युवती ने बताया कि धर्मेन्द्र पाठक रोज-रोज मारने की धमकी दे रहा है, जिससे आजिज होकर मैनें 23 जुलाई को एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई लेकिन इन लोगो पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई।

रिपोर्ट- यादवेन्द्र मोहन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here