जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के साथ मुख्य विकास अधिकारी ने विज्ञान मेले में छात्रों को किया पुरस्कृत

0
18

औरैया (ब्यूरो)- कस्बा स्थित स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज में आज विज्ञान कार्यशाला का आयोजन किया गया,जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी श्रीकांत मिश्रा,पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह सहित मुख्य विकास अधिकारी सतेंद्र नाथ चौधरी ने चयनित छात्र छात्राओं को पृरूस्कृत करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा स्कूल प्रबंधन की जमकर प्रशंसा की।

उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि छात्र छात्राएं देश के कर्णधार होते है उन्हें कभी डांटकर कभी पुचकार कर गुरुजन ही संस्कारों में ढालते है।जिससे बच्चे देश के साथ साथ कॉलेज का नाम भी रोशन करते है।
जिला समन्वयक मनीष कुमार, ट्रेनर रामेंद्र कुशवाह, प्रबन्धक अक्षय कुमार पांडेय, प्रधानाचार्य राकेश मिश्रा के के दिवाकर सहित कॉलेज प्रबंधन को सराहा । राष्ट्रीय प्रतिस्पर्धा के लिए चयनित छात्र छात्राओं में न्यूटन कुशवाहा, वनदेवी के नाम से सम्मानित नेहा कुशवाहा, अभय कौशल, सुदिति ग्लोबल स्कूल के बच्चों एवं सभी सम्मिलित होने वाले स्कूल/कॉलेज के छात्रों को सुनहरे भविष्य की शुभकामनाएं दी। अपने बीच जिले के सर्वोच्च अधिकारियों को पाकर छात्र छात्राएं बेहद उत्साहित थे,बच्चो ने अधिकारियों के साथ खूब एन्जॉय किया |

रिपोर्ट – नितिन पाण्डेय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here