सीएम हरीश रावत समेत दो को चुनाव आयोग का नोटिस

0
192

harish rawat

हरिद्वार- उत्तराखंड में विधान सभा चुनाव के मतदान की तिथि ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है, नेताओं की सक्रियता बढ़ती जा रही है। चुनाव प्रचार में उतरे भाजपा के सियासी सितारों के मुकाबले मुख्यमंत्री हरीश रावत मोर्चा संभाले हुए हैं। रोजाना जनसभाएं, रोड शो, बैठकों की व्यस्तता के बावजूद सीएम हरीश रावत पूरे जोशो-खरोस में हैं। हरीश रावत कहते हैं, मैं भाजपा का आभारी हूं कि उसने इस चुनाव को सौ कौरव बनाम हरीश रावत बना दिया है।

हरीश रावत और भाजपा प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद को नोटिस-
आज आपको बता दें कि, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हरिद्वार ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी मुख्यमंत्री हरीश रावत और भाजपा प्रत्याशी स्वामी यतीश्वरानंद को रिटर्निंग अधिकारी मनीष कुमार सिंह ने वाहन में बगैर अनुमति प्रचार सामग्री ले जाने पर वाहन जप्त होने के बाद आचार संहिता उल्लंघन का नोटिस जारी किया है।

प्रचार सामग्री के दौरान चालकों के पास नहीं था अनुमति पत्र-
बताया जा रहा है कि उड़न दस्ता प्रभारी की चेकिंग में दोनों प्रत्याशियों की प्रचार सामग्री जिन वाहनों से ले जाई जा रही थी, उनके चालकों के पास न तो अनुमति पत्र था और न ही उससे संबंधित कागजात। रिटर्निंग ऑफिसर ने दोनों दिग्गजों से 48 घंटे के भीतर जवाब मांगा है। संतोषजनक जवाब न मिलने पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर कार्रवाई की चेतावनी दी है।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here