भाजपा चेयरमैन को प्रमुख सचिव ने दी क्लीन चिट

0
49

रायबरेली ब्यूरो : टाउन एरिया लालगंज की चेयरमैन अर्चना गुप्ता के खिलाफ चल रही तमाम तरह की जांचों पर प्रमुख सचिव के द्वारा क्लीन चिट दिये जाने के चलते अफवाहों पर विराम लग गया हैै।

नगर पंचायत के चेयरमैन ने बताया कि समाजवादी पार्टी की नामित सभासद सुधा यादव पत्नी लक्ष्मी शंकर यादव ने उनके खिलाफ 21 बिन्दुओं की आधार विहीन झूठी शिकायत पूर्व सरकार से की थी। मामले मे झूठा फसाने के लिये सपा सभासद द्वारा तत्कालीन सपा विधायक से दबाव भी डलवाया गया। लेकिन समाजवादी पार्टी की सत्ता की हनक के बावजूद वे जांच मे पूरी तरह निर्दोष साबित हुयी है।

चेयरमैन अर्चना गुप्ता ने लालगंज नगर के एक ठेकेदार व एक सभासद पति का नाम लेते हुये कहा कि दोनों लोगों ने उन्हे एक जेबी समाचार पत्र के जरिये कई बार बदनाम करने की कोशिश भी की। यहां तक कि सोशल मीडिया मे भी उन्हे शीघ्र जेल भेजे जाने की बात प्रचारित प्रसारित की गयी,लेकिन आज उस समय विरोधियों के मुंह धुंआ हो गये है जब नगर निकाय के प्रमुख सचिव कुमार कमलेश द्वारा उन्हे सभी मामलो मे क्लीन चिट दे दी गयी है। अर्चना गुप्ता ने कहा कि वे एक राष्ट्रीय संगठन भारतीय जनता पार्टी की निर्वाचित चेयरमैन है।बिना किसी जोर दबाव के वे लालगंज का चहुमुखी विकास करने के लिये दृढ संकल्प है।

रिपोर्ट- राजेश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY