कार के धक्के से बालक की मौत, चालक फरार

0
73

 

प्रतीकात्मक

बलिया(ब्यूरो)- नगरा मार्ग पर डकिनगंज पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार को सुबह कार के धक्के से मोनू (5) की मौत हो गई| सूचना पाकर सीएचसी पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।
डकिनगंज गांव निवासी विजय वर्मा अपनी पत्नी रूबी का इलाज कराने सिकंदरपुर आ रहा था| उसके पिता रामनाथ वर्मा और पुत्र मोनू भी साथ थे। गांव से पैदल ही पेट्रोल पंप के समीप आकर सिकंदरपुर आने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे, उसी दौरान एकईल की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने मोनू को धक्का मार दिया| जिससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर भाग गया, जबकि मोनू के परिवार वालों में कोहराम मच गया। कुछ देर बाद वहां आए एक टेंपो से इलाज हेतु मोनू को स्थानीय सीएचसी लाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुत्र के मौत की खबर सुनते ही सदमे में मोनू की मां बेहोश हो गई जो काफी प्रयास के बाद किसी तरह होश में आ सकी। इसीबीच सूचना पाकर थानाध्यक्ष अशोक कुमार यादव सीएचसी पहुंचे, जहां दुर्घटना के बारे में उन्होंने मोनू के परिजनों से जानकारी प्राप्त किया।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY