शातिर बच्चों ने उड़ाया महिला का पर्स

0
143


कानपुर (ब्यूरो)- शातिर बच्चों ने शिवाला मार्केट में खरीदारी करने आई एक महिला का पर्स गायब कर दिया। काफी देर बाद महिला ने जब बैग खोला तो उसमे देखा की रखा हुआ पर्स गायब था ।यह देख महिला के होश उड़ गए और महिला काफी देर तक पर्स को इधर उधर तलास करती रही लेकिन कुछ हाथ न लगा जिसके बाद कोतवाली में तहरीर दी।

शुक्लागंज के मिश्रा कालोनी में रहने वाली आकांक्षा बाजपेई ने बताया कि वह भाई के लिए लड़की देखने रिश्तेदारों के साथ तपेश्वरी मंदिर आई थी। वहां से वे शिवाला में खरीदारी करने निकल गई। पुल के पास दुकान पर जब वे कपड़े देख रही थीं तभी एक महिला दो बच्चों के साथ आई। कुछ देर बाद देखा कि बैग की चेन खुली है और उसमें रखा पर्स गायब है। इसके बाद उन्होंने शोर मचाया। तब तक महिला और दोनों बच्चे फरार हो चुके थे। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंची तब आकांक्षा ने तहरीर दी। आकांक्षा ने बताया कि पर्स में दो हजार रुपये और सोने का मंगलसूत्र था।

बाजारों में घूम रहा शातिर चोर बच्चों का गिरोह-
शहर के बाजारों में चोर बच्चों का गिरोह घूम रहा है। उनकी लीडर अधेड़ उम्र की कुछ महिलाएं हैं। कोतवाली पुलिस के अनुसार कुछ दिन पहले ही एक महिला को उन्होंने चोरी की सूचना पर हिरासत में लिया था, लेकिन चोरी का माल बरामद नहीं हो सका। संभवत: चोरी के बाद ये महिलाएं बच्चों को अपने ठिकानों पर भेज देती हैं। पकड़े जाने के बाद वे अपना सही नाम, पता भी नहीं बतातीं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY