नये अंदाज में मना बच्चों का जन्मदिन

0
74

रायबरेली(ब्यूरो)- स्थानीय एसजेएस पब्लिक स्कूल का गुरूवार को कक्षा 3 से 5 तक के बच्चे जो मार्च, अप्रैल व मई की तारीखों में जन्मे हैं, उनका जन्मोत्सव विद्यालय परिवार ने अपने अनूठे अंदाज में संयुक्त केक काटकर हर्षोल्लास के साथ मनाया।

जन्मोत्सव कार्यक्रम को भव्यता के साथ नए अंदाज में रचते हुए विद्यालय प्रबंधन ने तमाम आकर्षक कार्यक्रमों द्वारा पलों को यादगार बना दिया। कार्यक्रम के पहले पायदान में एसम्बली, बधाई संदेश, केक कटिंग, बर्थ डे साॅग के साथ इन बच्चों को बर्थडे कैप दी गई। दूसरे पायदान में इन बच्चों को तरसने वाली शिक्षिकाओं यथा सना खान, प्रतिमा, पल्लवी, सरनजीत, सुप्रिया घोष आदि का जन्मदिन विधवत मनाया गया, जिसमे छोटे-छोटे बच्चों ने अपनी शिक्षिकाओं के लिए नाच-गा कर जन्मदिन को यादगार मना दिया तो शिक्षिकाओं ने भी अपने प्यारे-प्यारे बच्चों के लिए प्यार व शुभकामनाएं लुटाते हुए उनके जन्मोत्सव को अविस्मरणीय मना दिया।

कार्यक्रम के तीसरे पायदान में सभी शिक्षिकाओं व बच्चों ने संयुक्त रूप से नृत्य कर खूब धमाल मचाया व सभी बच्चो व शिक्षक-शिक्षिकाओं ने बर्थ-डे केक का आनंद उठाया। कार्यक्रम के समापन में प्रधानाचार्या डॉ. बीना तिवारी ने उनके सुखद भविष्य की कामना की। संचालन शिक्षिका आरती शुक्ला ने किया। इस अवसर पर सरनजीत कौर, रजनी व सकीना नकवी शिक्षक प्रमोद, उमेश व राहुल आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- राजेश यादव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here