चोपन नगर पंचायत के कर्मचारियों ने किया कार्यों का बहिष्कार

0
93

सोनभद्र(ब्यूरो)- चोपन नगर पंचायत के कर्मचारियों ने नगर पंचायत के कार्य को बहिष्कार कर कार्यालय द्वारा जिलाधिकारी को पत्र भेजकर चोपन निवासी रवि श्रीवास्तव के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है ।

बताते चले कि गुरुवार की रात तेज आधी-पानी के कारण चोपन बस स्टैंड पर यात्रियों की सुविधा के लिए रखा गया सार्वजनिक मूत्रालय अपने स्थान से टेढ़ा हो गया था, जिसे यथास्थित करने के लिए नगर पंचायत के सफाई कर्मचारी जब मौके पर पहुंचे तो वहां के दुकानदार रवि श्रीवास्तव ने अपने लड़कों के साथ सफाई कर्मियो पर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करके मारपीट भी किया । जैसा कि प्रार्थना पत्र में लिखा गया था तथा सफाई कर्मियों का कहना है कि जब तक रवि श्रीवास्तव एवम् उनके लड़को के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तब तक हम सब कार्य नहीं करेंगे । जिस का समर्थन करते हुए नगर पंचायत के समस्त कर्मचारियों ने शनिवार को समस्त कार्यों को ठप कर के कार्यालय में ताला जड़ दिया है । कार्यालय पर कार्य न होने पर स्थानीय लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा|

अब देखना यह है कि इस मामले में शासन प्रशासन किस हद तक कार्रवाई करता है? मुख्य रूप से गिरजा प्रसाद शुक्ला पवन पांडे महेंद्र बाबूलाल बृजराज बाबूलाल दुतीय आदि लोग मौजूद रहे ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY