चोर के हाथ में घुसी लोहे की गिरील के कांटे

0
179

chor
यूपी के सहारनपुर में बैंक में चोरी करने के इरादे से घुसे एक चोर को लेने के देने पड़ गए. वहां मौजूद लोगों की चोर पर नजर पड़ी और फिर भागने के दौरान बैंक के गेट पर लगी लोहे की ग्रिल चोर के हाथ में घुस गई.|

घटना सहारनपुर जनपद में देवबंद के मजनू वाला रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की है. रविवार रात एक शख्स चोरी की नीयत से बैंक में घुस रहा था. इसी दौरान कुछ लोगों की उस पर नजर पड़ गई. लोगों को अपने पीछे आता देख वह भागने लगा.

बैंक के गेट पर लगी लोहे की ग्रिल से कूदने के दौरान ग्रिल का नुकीला हिस्सा उसके हाथ में घुस गया. लोहे की ग्रिल का हिस्सा चोर के हाथ के आर-पार हो गया था. दर्द से कराहते चोर को देखते हुए वहां लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने फौरन पुलिस को फोन किया.

पुलिस ने मौके पर पहुंच गेट खुलवाकर गेट समेत चोर को सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस की निगरानी में आरोपी चोर का इलाज जारी है. चोर के हाथ में ग्रिल घुसने की यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

रिपोर्ट – शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here