ताबड़तोड़ चोरी की घटनाये आ रही सामने

0
114


उन्नाव : यूपी में अपराध है कि थमने का नाम नही ले रहा है । वहीँ उन्नाव में भी लगतार अपराध की घटनाएं और ताबड़तोड़ चोरी की घटनाये सामने आ रही है। वहीँ आज उन्नाव के दरिया खेड़ा गाव में एक घर में चोरों ने धावा बोल दिया और वहाँ पर अलमारी और अटैचियो में रखा लाखो रुपए के नकदी जेवर पार कर दिया। और गाव में फायरिंग करते हुए भाग निकले । देर रात हुई चोरी से गाव के लोग भी काफी परेशान है। वहीँ देर रात हुई घटना से पुलिस भी काफी देरी से पहुँची।

उन्नाव के सोहरामऊ थाना इलाके के दो गाँवो में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया ।वहीँ सोहरामऊ के दरिया खेड़ा गाँव में चोरों ने एक घर में धावा बोल लगभग 5 लाख के नकदी जेवर पार कर दिए।वही घर में सो रहे बुजुर्ग दंपति को चोरी की भनक तक नही लगी। वहीँ जब चोर घर से बाहर की तरफ जाने लगे तो गाव के ही लोगो को देख वह फायरिंग करते हुए भाग निकले। वही घटना की सुचना पर पहुँची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। और पुलिस ने पूछताछ के दौरान हुलिए के आधार पर पुलिस ने कुछ लोगो को गिरफ्त में ले लिया है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here