चोरो का आतंक पूरे जिले में व्यापत, खौफ में जीने पर मजबूर है लोग

0
29
प्रतीकात्मक फोटो

सलोन/रायबरेली (ब्यूरो)- अज्ञात चोरों ने बीती रात रिटायर्ड रेलवे कर्मी सहित तीन लोगों के घरो से लाखो रुपये कीमत के सोने चांदी के आभूषण और नगदी पार कर सलोन पुलिस को चुनौती दे दी ।

डायल100 को छोड़ कर स्थानीय कोतवली  के पुलिस  कर्मी जांच करने नही पहुँचे।चोरो ने अकेले रिटायर्ड कर्मी के घर से दस लाख कीमत के समान  पर हाथ साफ किया है। सलोन कोतवली अंतर्गत ग्राम सभा केशवापुर निवासी रिटायर्ड रेलवेकर्मी झम्मेलाल यादव पुत्र गंगादीन यादव के घर बीती 5/6की रात अज्ञात चोर घर मे घुसे और आगे  और पीछे के कमरे का दरवाजा तोड़ा।अलमारी की लॉक तोड़ते हुए उसमे रखे नगदी और सोने चांदी के लाखों रुपये कीमती जेवरात पर हाथ साफ किया।

जिसके बाद में के दूसरे कमरे के दरवाजे के लॉक तोड़ते बक्सा छत पर उठा ले गए,उसमे से भी 45 हजार नगद और रेलवेकर्मी की बहु निधि के सोने चांदी के आभूषण कपड़े सहित लगभग दस लाख के कीमत के समान पर हाथ साफ कर दिया।जिसके बाद शम्भू यादव के घर से होते हुए रिटायर्ड कर्मी के भतीजे सुखराज पुत्र रामदुलारे और देवता दीन पुत्र रामअजोर के घर से लगभग पचास हजार रुपये सोनेचांदी के आभूषण सहित 10 हजार नगदी चोरी कर ले गए।

रिपोर्ट- अनुज मौर्य/प्रदीप गुप्ता

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY