चोरो ने किया नगदी सहित लाखो का माल पार

0
155

up 100जफराबाद/जौनपुर(ब्यूरो)- क्षेत्र के रधरेपुर नेवादा गांव निवासी प्रमोद शुक्ला उर्फ मैनेजर के घर बीती रात चोरो ने नगदी सहित लाखो रूपए का माल पार कर दिया। चोर जाते समय सभी कमरों का बाहर से सिटकनी लगा कर गए थे।

परिवार के लोगो ने बताया कि चोर मकान के पीछे से खिड़की की सहायता से छत पर आ कर नीचे कमरे में सोए हुए लोगो के कमरे की सिटकनी बाहर से बंद कर घर में रखे किसी कार्य के लिये दो लाख बीस हजार रूपए व् एक सोने की चैन, दो अंगूठी, दो बॉक्स, ले कर चले गए।

सभी की कीमत लगभग तीन लाख के आस पास बताया जा रहा है। दो बजे के आस पास परिवार के किसी सदस्य की नीद खुली तो दरवाजे खोलना चाहे तो सिटकिनी बंद होने पर आवाज दिया तो परिवार के सभी सदस्यों की नीद खुली तो सभी की कमरे की सिटकिनी बंद थी।

आवाज लगाया तो आस पास के लोग कमरे की सिटकिनी खोली तो देखा की घर का सामान अस्त ब्यस्त था सामान व् नगदी भी गायब थी, यह सब देखकर घर के लोग हतप्रभ रह गए और उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेकर जाँच शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-डा०अमित कुमार पाण्डेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY