चोरों के आतंक से नहीं बच सकी अदालत भी, जज साहिबा का मोबाईल फ़ोन हुआ चोरी

0
123

mobile phone chori

सुल्तानपुर – अदालतों के बाहर तो अपराधी बेख़ौफ़ होकर अपने मंसूबो को अंजाम दे ही रहे है,लेकिन जहाँ से न्याय मिलता है अब वहां तक भी इसकी आंच पहुँच गई है।शुक्रवार को जज साहिबा सपना शुक्ला के विश्राम कक्ष से गायब हुए मोबाइलों को लेकर कुछ ऐसी ही चर्चाएं तेज है।मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को एसीजेएम पंचम सपना शुक्ला अपने विश्राम कक्ष से उठकर न्यायिक कामकाज में व्यस्त हो गई। इस दौरान वह अपना दो मोबाइल हैण्डसेट विश्राम कक्ष में ही भूल गई। इसी दौरान मौका पाकर किसी ने जज साहिबा के मोबाइल पर ही हाथ साफ कर लिया। अपने अधीनस्थ कर्मचारियों व अन्य से उन्होंने पूंछतांछ की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका, तब उन्होंने नगर कोतवाल पंकज वर्मा को सूचना दी। जिस पर वे कोर्ट पहुंचे और छानबीन की। आखिर जज साहिबा का मोबाइल कौन ले गया, इसके विषय में अभी कुछ भी पता नही चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस सर्विलांस आदि की मदद से शीघ्र ही मोबाईल खोज निकालने का दावा कर रही है।इस संबंध में नगर कोतवाल पंकज वर्मा ने बताया कि इस बावत कोई एफआईआर नहीं दर्ज की गई है,लेकिन छानबीन जारी है। इसके पहले चोरो ने उनके पेशकार चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव निवासी निराला नगर(कोतवाली नगर)के आवास से नगदी व जेवरातों पर हाथ साफ कर करीब 70 हजार का नुकसान पहुँचाया था,जिसके विषय में पुलिस आज तक कुछ नही कर पाई है।वही विश्राम कक्ष से मोबाइल गायब होने को लेकर न्यायिक कर्मचारियो व अधिवक्ताओ में चर्चाएं तेज रही।

रिपोर्ट – संतोष कुमार यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here