चोरों के हौसले बुलंद एक ही रात में 2 घरों को बनाया निशाना

0
62

बलिया (ब्यूरो)- बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के पिंडहरा गांव में बीती रात चोरो ने दो घरो में घुसे और घर की दिवार फांदकर एक घर में घुसकर चोरी की और एक घर में गृह स्वामी की जागने की आहट पाकर उनको घरो में ही बंद कर भाग गये । सुबह चार बजे के आस पास परिवार की महिलाएं जगी तो उनके होश पख्ता हो गए और शोर मचाने लगी ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पिंडहरा निवासी महेश यादव पुत्र स्व रामशंकर यादव आसाम रहते है और उनके बच्चे और परिवार के सदस्य बांसडीह के पिंडहरा में रहते है | रविवार की बीती रात घर की दीवार फांदकर चोर घर के घुस गए और छः बक्सो का ताला तोड़कर उसमे रखे सोनो व चांदी के आभूषण जिसमे झुमका, अंगूठी, पायल, सिकड़ी और लगभग घर में शादी की वजह से घर में प्लास्टर का कार्य हो रहा था उसके लिए रखे घर में लगभग 20000 रुपए नगद ले कर चले गए |

सबसे बड़ी बात की महेश के पुत्र राजू के पैकेट में रखे 8000 रूपये भी चोरो ने निकाल लिये । सुबह घर की महिलाएं जगी तो घर के तितर बितर हुए सामानों को देख शोर मचाना शुरू कर दी । किसी ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले की छान बीन शुरू कर दी।

दूसरी तरफ पिंडहरा में ही गतेंद्र ठाकुर के घर में भी चोर सीढ़ी के सहारे घर में घुसे लेकिन घर के सदस्यों के जागने की आहट पाकर जिस घर में परिवार के सदस्य सोए थे उस घर के दरवाजों को बंद कर दिया। और हो हल्ला होने पर चोर फरार हो गए ।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here