चुनाव आयोग के आदेश की अवहेलना कर रहा ग्रामीण बैंक

0
116

Kashi-Gomti-Samyut-Gramin-Bank

जौनपुर (ब्यूरो)- केराकत क्षेत्र के मोढैला मोड़ स्थित काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक का कहना है की विधानसभा चुनाव सम्बंधित चालू खाता हम नही खोल सकते।

जानकारी के अनुसार मोढैला मोड़ स्थित काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक के मैनेजर का कहना है कि हमें ऊपर से आदेश है कि विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों का चालू खाता न खोले क्योंकि उसमे काफी झमेला है, प्रतिदिन का विवरण चुनाव आयोग को भेजना होगा और तरह-तरह के काम करने होंगे। बता दे कि समाजवादी जनता पार्टी (पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर) की पार्टी के जफरबाद विधानसभा के प्रत्याशी मनोज पाण्डेय और पिण्डरा विधानसभा के प्रत्याशी चिराग पाण्डेय जब मोढैला मोड़ स्थित काशी गोमती संयुक्त ग्रामीण बैंक में चुनाव आयोग के निर्देशनुसार चालू खाता खुलवाने गए तो बैंक के मैनेजर ने साफ़ मना कर दिया, काफी बात कहने पर भी नहीं माने और खाता खोलने से इनकार कर दिया, मैनेजर के व्यहार से दोनों प्रत्याशी काफी नाराज है इसकी लिखित शिकायत चुनाव आयोग में करने की बात कही है।
रिपोर्ट-डा०अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here