बस अड्डे पर रोडवेज गाड़ियां न रूकने कारण नगर वासियों में रोष

0
111

uttarakhand-roadways-bus
मैनपुरी : कुरावली विधान सभा चुनाव के चलते रोडबेज बसें चुनाव में भेजे जाने के कारण कस्बे के जी टी रोड स्थित बस अड्डे पर आने जाने वाली सवारियां घन्टों इन्तजार करना पडता है । जो गाडियां बस अड्डे पर आती भी है वो न रूकने कारण सवारियां समय से अपने गन्तव्य तक नहीं पहुंच पा रही हैं । इस रोड पर सिटिल बसें भी न आने के कारण प्रतिदिन एटा व मैनपुरी अपनी ड्यूटी करने वाले व कचहरी दीवानी जाने वाली सवारियां भी समय से अपनी ड्यूटी व कोर्ट की तारीखें नहीं कर पा रहे हैं। जिससे नगर वासियों में रोष व्याप्त है । ज्ञातव्य है कि जी. टी. रोड से गुजरने वाली राठ डिपो की बसें तो अधिकांष रूकती ही नहीं है इस समय तो लम्बे रूट की गाडियां भी सीधी ही चली जाती है सवारियां हाथ देती खडी रह जाती है।

डग्गेमार वाहनों का कुछ सहारा मिलता भी था उन्हें अब 19 फरवरी को होने वाले चुनाव हेतु थाना पुलिस पकड़़़ कर खडा करने लगी है । जो गाड़ियां बाकी बचती है वो सांय काल से बन्द हो जाती है जिससे एटा मैनपुरी जाने वालों को भारी कवायद उठानी पडती है इस समस्या से जूझ रहे डॉ. शहीद खां, खां साहब आड़ती, एड. हंसराज, विजय गुप्ता, रत्नेस सक्सैना, लेखपाल जनक सिंह, डॉ. रहूफ खां, सोहिल खां, वेदप्रकाश, धर्मेंद्र गुप्ता, अमलेश कठेरिया, अजय यादव ने सिटिल बसों की मांग की है।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here