किसी भी सफाई कर्मी ने लापरपाही बरती तो कठोर कार्यवाही की जायेगी: रागिनी

0
112

मैनपुरी(ब्युरो) – कुरावली शासन प्रषासन मंसानुरूप चलाये जा रहे स्वच्छ शरत मिषन के अन्तरग्रत स्थानीय नगर पंचायत कार्यालय सभागार में नगर पंचायत के समस्त कर्मचारियों व सफाई कर्मियों को नगर पंचायत अध्यक्ष की उपस्थिती में अधिषासी अधिकारी ने नगर में तत्परता से सफाई करने के निर्देष दिये इस मौके पर सफाई कर्मियों सहित समस्त कर्मचारी मौजूद थे ।

अधिषासी अधिकारी रागिनी ने कहा कि नगर में दौरा कर कर्मचारीगण बन्द पडे षौचालयों को षीघ्र सुरू करायें तथा समस्त षौचालयों की सफाई भी करायें । नगर के नाले नालियों की साफ सफाई कराके सडकों व गलियों में समय से झाडू लगाकर नगर को स्वच्छ रखें यदि किसी भी सफाई कर्मी ने लापरपाही बरती तो कठोर कार्यवाही की जायेगी । उन्होने समस्त सफाई कर्मियों को स्वव्छ शरत मिषन की दिलाते हुये यह भी बताया कि सुलभ षौचालय व रेडीमेड षौचालय मूत्रालयों की साफ सफाई करके सरकार के मिषन को पूरा करें । वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष अभिलाख सिंह राठौर ने भी समस्त कर्मचारियों से कहा स्वच्छ शरत मिषन को पूरा करने में कोई लापरवाही बर्दास्त नहीं की जायेगी । इस मौके पर महेष चन्द्र, मुन्नालाल, अदनान खां, विजेन्द्र सिंह, नेपाल सिंह, सन्तोष, रामकिषन, पप्पे, रामौतार बाल्मीक, रामदेव, नानक चन्द्र, मेवाराम, आदि सफाई कर्मी मौजूद थे ।

रिपोर्ट-दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY