नगर की गलियों में चलाया गया सफाई अभियान

0
84

मैनपुरी ब्यूरो : कुरावली स्वच्छ शरत मिषन के तहत नगर पंचायत कुरावली में चल रहे सफाई अभियान में सडकों व गलियों में साफ सफाई के साथ मच्छर मार दवा का छिडकाव व फोगिंग मषीन प्रतिदिन चलाई जा रही है । जिसके लिये अधिषासी अधिकारी सुश्री रागिनी के निर्देषन में नगर पंचायत कार्यालय रोस्टर तैयार किये गये और बार्ड बाइज दोपहर बाद मोहल्लों की गलियों में सफाई अभिायान जोरो पर चल रहा है । जिसमें सफाई कर्मियों के लिये सफाई कार्य हेतु सक्त निर्देष दिये गये है ।

शनिवार के दिन दोपहर बाद नगर के मोहल्ला दक्षिणी फर्दखाना के बार्ड संख्या तीन में सफाई ठेकेदार रामौतार बाल्मीक ने नालियों व गलियों में झाडू लगवा कर नलियों का कीचड साफ कराया । और नाली में मषीन द्वारा डी डी टी दवा का घोल नालियों में डलवाया वहीं तत्काल ही गन्दगी के ढेर गाडी द्वारा षहर से वाहर पहुंचवाये । सांय काल वहीं मच्छरों के प्रकोप को रोकने के लिये फोगिंग मषीन श्ी चलाई गयी । इसी तरह प्रतिएक बार्ड के लिए सफाई कार्य हेतु एक सप्ताह का समय सफाई ठेकेदार को दिया गया है । इस मौके पर जयकुमार, महाराम, नानक चन्द्र, मेवाराम, दिनेष, आदि सफाई कर्मी मौजूद थे ।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here