निर्मल गंगा जल अभियान में भाजपाईयों ने की सफाई

0
69

रायबरेली (ब्यूरो)- गंगा को माता माना है, स्वच्छ रखेंगे यह ठाना है। इस उद्घोष के साथ भारतीय जनता पार्टी के एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताआंे ने गेंगासो गंगा घाट पहुंचकर साफ सफाई का अभियान प्रारंभ किया।

रविवार दशहरा के दिन प्रातः भाजपा कार्यकर्ता संतोष पांडेय, दीप प्रकाश शुक्ला, सुशील शुक्ला, जेपी सिंह, रामप्रकाश सिंह, रामकरन सिंह, जगन्नाथ पांडेय, अजय द्विवेदी, दिनेश पाडंेय, रामखेलवान, अनूप पांडेय, आशीष बाजपेई, सुरेंद्र गुप्ता, मनोज मिश्रा, राजेंद्र अग्रहरि, सतीश त्रिवेदी आदि के द्वारा गंगातट पर झाडू़ लगाने के साथ-साथ पालीथिन व कचड़ा आदि भी गंगातट के किनारे से साफ किया गया है। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोंगो को मंा गंगा को साफ सुथरा रखने के लिए जागरूक भी किया।

भाजपा के जिला सहमीड़िया प्रभारी सुशील शुक्ला ने कहा कि गेंगासो गंगा घाट पर सफाई अभियान प्रत्येक रविवार केा चलाया जाएगा। साथ ही तहसील प्रशासन से मिलकर गंगा में गिरने वाले नाले को भी बंद कराने का आग्रह किया जाएगा।लोगों को घर का कचरा, पूजन सामग्री एवं बासी फूल, पालीथिन आदि गंगा में प्रवाहित न करने के लिए जागरूक किया गया।

साथ ही गंगातटों व घाटों पर मलमूत्र त्याग न करने के लिए भी जनमानस को जागरूक किय गया। भाजपा नेता दीपप्रकाश ने कहा कि हम गंगा के पुत्र हैं, हमारी रगों में उनका जल ही रक्त बन संचारित है। गंगा को निर्मल रखना हम सभी का कर्तव्य है।

रिपोर्ट- राजेश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY