अधिवक्ता ने जिलाधिकारी से की क्लर्क की शिकायत

0
45

महराजगंज/रायबरेली(ब्यूरो)- खाताधारकों से अभद्रता करने व व्यवहार ठीक न होने की शिकायत अधिवक्ता ने लिखित रूप से जिलाधिकारी से की है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने जांच कराकर कार्यवाही कराने की बात कही है ।

जिलाधिकारी को दिए गए शिकायती पत्र में अधिवक्ता अशोक कुमार त्रिपाठी पुत्र रविंद्र नाथ त्रिपाठी निवासी पूरे जिगरी मजरे सुल्तानपुर तहसील महाराजगंज ने कहा है कि स्टेट बैंक महाराजगंज में तैनात कलर्क के पद पर सुधीर सक्सेना है । जब मैं 17-6-2017 को बैंक में बैंक ड्राफ्ट बनवाने गया तो काउंटर  नंबर दो पर बैठे सुधीर सक्सेना ने कहा कि ड्राफ्ट 4:00 बजे के बाद मिलेगा बगल से फार्म ले लो। प्रार्थी फार्म भर रहा था तो एक कॉलम समझ नहीं आया जब क्लर्क से पूछा तो कहां की फार्म लेकर यहां से भाग जाओ । बैंक कुछ भी नहीं बताती है जो लिखना है लिखो तथा क्लर्क कहासुनी व मारपीट पर अमादा हो गया । यह कोई पहला मौका नहीं है । सुधीर सक्सेना की तैनाती के बाद से सैकड़ों उपभोक्ता इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से कर चुके हैं ।

मामले में बैंक मैनेजर अशोक रावत ने दूरभाष पर बताया कि जनता की शिकायत पर मैंने कई बार समझाया लेकिन यह अपनी हरकत व ग्राहकों से अभद्रता करना नहीं भूलते । जिसकी शिकायत मैंने उच्चाधिकारियों से की है । वहीं क्लर्क की कार्यशैली से ग्राहकों मे आक्रोश व्याप्त है।

रिपोर्ट- विनय सिंह चौहान

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY