जवाहर नयोदय में चल रहे दो दिवसीय कलस्टर लेबल खेल प्रतियोगिता का समापन

0
29

पटेहरा/मिर्ज़ापुर (ब्यूरो) – चयनित विद्यार्थी रीजनल लेबल के खेल प्रतियोगिता में भाग लेने जाएंगे नयोदय विद्यालय मउ 60 बच्चों के साथ 5 अध्यापको को जाने के लिए निकाला गया लकीड्रा। पटेहरा स्थित नयोदय विद्यालय में दो दिवसीय क्लस्टर लेबल के खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था (जिसमे उची कूद,लंबी कूद,ट्रिपल कूद, दौड़, भाला प्रतियोगिता, डिस्क, गोला आदि)। जिसका समापन विद्यालय के प्राचार्य साहब सिंह के द्वारा कराया गया
इस खेल प्रतियोगिता में कुल 11 विद्यालय के छात्र छात्राओं ने भाग लिया जिसमे चंदौली, वाराणसी, सोनभद्र, मिर्ज़ापुर, भदोही, जौनपुर, अमेठी, रायबरेली, प्रतापगढ़, कौशाम्बी, इलाहाबाद, से कुल 300 बच्चों ने भाग लिया।जिसमे कुल 60 बच्चे चैम्पियन हुए। अब वे रीजनल लेबल दो दिवसीय खेल खेलने के लिए नयोदय विद्यालय मउ जाएंगे वहाँ पर खेल प्रतियोगिता का आयोजन 16व17 अप्रैल को होगा। जिसमे 30 छात्र व 30 छात्राये भाग लेंगी।

दो दिवसीय खेले गए प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पाने वाले छात्र छात्राओं में 5 किलोमीटर दौड़ में भदोही के विभु, व सोनभद्र से आकांछा प्रथम रही।800 मीटर व 400 मीटर दौड़ में मिर्ज़ापुर से अखिलेश ऊची कूद, लंबी कूद, ट्रिकुद में मिर्ज़ापुर से नारायन, भाला प्रतियोगिता 41 मीटर में मिर्ज़ापुर से अवधेश कुमार विन्द, डिस प्रतियोगिता में जौनपुर की प्रज्ञा, 80 मीटर बाधा दौड़ में मिर्ज़ापुर से अजय मिश्रा, 100 मीटर बाधा दौड़ में मिर्ज़ापुर के शुभम यादव, लंबी कूद ट्रिपल जम्प में जौनपुर से अंशिका यादव, 100 मीटर, 200 मीटर दौड़ में सुल्तानपुर से आयुसी द्विवेदी, उची कूद में सुल्तानपुर की अर्पिता पटेल, 800 मीटर दौड़ में मिर्ज़ापुर की सोनल यादव, 13.5 मीटर दौड़ में मिर्ज़ापुर की मीनाक्षी सिंह, बाधा दौड़ में मिर्ज़ापुर की अंजली, ऊँची कुद 1.15 मीटर में 400 मीटर बाधा दौड़ में मिर्ज़ापुर की आशीर्वाद।लम्बीकुद 3.5 मीटर में मिर्ज़ापुर से श्रेया मिश्रा आदि लोग रहे शामिल।

रिपोर्ट-मनोज पटेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here