मुख्यमंत्री की जनसभा के लिए तैयाारी जोरों पर

0
156

pandal
मैनपुरी-कुरावली : कस्बा के गंगापुर के खेल मैदान में आगामी 16 फरवरी को सदर सीट के प्रत्याशी राजकुमार उर्फ राजू यादव के समर्थन में होने वाली मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जनसभा को सफल बनाने के लिए सपा के कार्यकर्ता पूरी तैयारी के साथ लगे हुए हैं। कार्यकर्ता जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए गांव-गांव जाकर सम्पर्क करने में लगे हुए हैं ।

कार्यकर्ताओं के वाहन क्षेत्र में फर्राटे के साथ दौड़ लगा रहे है। दूसरी तरफ कुछ कार्यकर्ता गंगापुर मैदान में जनसभा की तैयारी में हिस्सा ले रहे हैं । मुख्यमंत्री की जनसभा के लिए प्रशासन के द्वारा जबरजस्त तैयारी की जा रही है। तैयारी का पता इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रशासन ने 13 तारीख से ही मैदान में सामान लाकर मंच और बैरीकटिंग बनाना शुरू कर दिया है। जनसभा के स्थल को बनाने के लिए पिछले तीन दिन से ही तैयारी की जा रही है। सपा के मुखिया और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सुनने के लिए क्षेत्र के लोगो में उत्साह नजर आ रहा है। क्योंकि विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री की पहली जनसभा है।
चित्र परिचय-एमपीआई 02

रिपोर्ट – दीपक शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here