मुख्यमंत्री ने नक्सल हमले में शहीद पुलिस कर्मियों को दी विनम्र श्रद्धांजलि

0
105

रायपुर/छत्तीसगढ़ (रा. ब्यूरो)- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह ने नक्सल मुठभेड़ में राज्य पुलिस के दो वीर जवानों की शहादत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। आपको बता दें कि यह मुठभेड़ राजनांदगांव जिले के अंतर्गत छुईखदान इलाके में गातापार थाना क्षेत्र के बकरकट्टा के जंगलों में हुई।

मुख्यमंत्री ने आज यहाँ जारी शोक-सन्देश में इस मुठभेड़ में नक्सलियों का मुकाबला करते हुए शहीद पुलिस उप-निरीक्षक श्री युगल किशोर वर्मा और आरक्षक श्री कृष लाल साहू को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने दोनों शहीदों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है और कहा है कि दुःख की इस घड़ी में हम सबकी संवेदनाएं इन शहीदों के परिवारों के साथ हैं।

डॉ. रमन सिंह ने इस मुठभेड़ के लिए नक्सलियों को जिम्मेदार ठहराया है और उनकी कड़ी निन्दा की है। उन्होंने कहा है कि नक्सलियों ने पुलिस बल पर घात लगाकर हमला किया। यह माओवादियों की कायरतापूर्ण हरकत है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस के लगातार बढ़ते दबाव की वजह से नक्सली बौखला गए हैं। वे अपनी हताशा और बौखलाहट में पुलिस पर घात लगाकर हमला करते हैं, लेकिन हमारे पुलिस जवानों और अधिकारियों का मनोबल बहुत ऊंचा है और वे छत्तीसगढ़ को नक्सल हिंसा और आतंक से मुक्त करने के लिए पूरी बहादुरी से अपने कर्त्तव्यों का पालन कर रहे हैं।

रिपोर्ट- हरदीप छाबड़ा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY