2022 में सत्ता में लौटने के बाद गंगाजल से धुलवाउंगा CM हाउस : अखिलेश यादव

0
757


लखनऊ- उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लखनऊ स्थित CM हाउस के शुद्धिकरण के मुद्दे पर योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि 2022 में जब उनकी सत्ता पुनः सत्ता में वापस आएगी तब वह गंगाजल से मुख्यमंत्री आवास को दिलवाएंगे।

दरअसल आपको बता देगी अखिलेश यादव लखनऊ में आयोजित समाजवादी पार्टी के विधानसभा चुनाव में हुई करारी हार की समीक्षा बैठक में भाग लेने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा है कि जब उनकी पार्टी 2022 में पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी करेगी तब वह फायरब्रिगेड से Gangaajal भरवाकर मंगवाएंगे और पूरे CM हाउस को विधिवत डलवाएंगे तथा कुछ बहुत जल पत्रकारों के ऊपर भी छिड़काव आकर आप लोगों का भी शुद्धिकरण करवाएंगे।

15 अप्रैल से शुरु होगा समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान-
अखिलेश यादव ने इस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा है कि फिलहाल पार्टी की समीक्षा बैठक चल रही है हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि विधानसभा चुनाव में आंखें समाजवादी पार्टी को हार का सामना क्यों करना पड़ा साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि 15 अप्रैल से समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू होगा जो कि पूरे उत्तर प्रदेश में चलाया जाएगा उन्होंने बताया कि 30 सितंबर से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा।

हमारे शेर बहुत भूखे हैं उनके नजदीक मत जाना-
BJP की नवनियुक्त सरकार पर चुटकी लेते हुए अखिलेश यादव ने कहा की हमारे शेर बहुत भूखे हैं उनके नजदीक मत जाना दरअसल आपको बता दें कि पत्रकारों ने प्रेस वार्ता के दौरान अखिलेश यादव से योगी सरकार द्वारा बंद किए गए बूचड़खानों के मामले पर टिप्पणी मांगी थी जिसके जवाब में उन्होंने यह कहा साथ ही अखिलेश यादव ने स्वच्छता अभियान पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि अभी तो झाड़ू लग रहा है हमें नहीं पता था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं हमें मालूम होता तो हम भी खूब झाड़ू लगवाते।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY