लंच पर बोले सीएम, भाजपा का जिक्र मत करो, बेस्वाद हो जाएगा खाना

0
280

harish rawat

देहरादून (ब्यूरो)- बातचीत के अपने अनोखे अंदाज और विरोधियों पर अलग स्टाइल से हमला करने लिए मशहूर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोमवार को भाजपा पर एक और बड़ा जुबानी हमला बोला। एक रेस्टोरेंट में लंच करने पहुंचे सीएम ने जिक्र आते ही कह डाला कि भाजपा का नाम मत लो, भोजन का स्वाद खराब हो जाएगा।  इस मौके पर सीएम रावत ने कहा कि पहाड़ के भोजन में पौष्टिक तत्वों का समावेश होता है। इस मौके पर उन्होंने गढवाली व्यंजन की और अपनी धर्म पत्नी के हाथों से बने भोजन की जमकर तारीफ की।

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव सम्पन होने के बाद मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने पुराने अंदाज में आ गये हैं। सोमवार को सुबह 11 बजे से 1 बजकर 40 मिनट तक उन्होंने शासकीय कामकाज निपटाया। उसके बाद राजपुर रोड स्थित एक गढवाली रेस्टोरेंट में लंच के लिए पहुंचे। सीएम हरीश रावत ने रेस्ट्रोरेंट में गढ़वाली व्यंजनों का जमकर मजा लिया।  इस मौके पर सीएम हरीश रावत अपनी पत्नी की तारीफ करने से नहीं चुके। उन्होंने मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मियों से कहा कि अगर आप मेरी पत्नी के हाथों का खाना खा लेंगे तो आप बाकी का स्वाद भूल जायेंगे। साथ ही सीएम रावत ने भाजपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस खूबसूरत मौके पर भाजपा की बात करना स्वादिष्ट भोजन का स्वाद खराब करने जैसा होगा। उन्होंने भाजपा द्वारा लगाए गए आरोपों पर कहा कि भाजपा के पास आरोप लगाने के सिवाय कुछ बचा ही नही। मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि गढ़वाल के इस स्वादिष्ट भोजन को यदि जीवन में खाया जाये तो शरीर में किसी भी प्रकार के रोग पनपने की संभावना ही नही बच जाएगी। इस मौके पर सीएम रावत ने गढ़वाली भाषा में भी भोजन की जमकर तारीफ की।

रेस्टोरेंट के नाम पर होगा मार्ग का नाम-
हरीश रावत ने सोमवार की अपराह्न जिस रेस्टोरेंट में लंच किया उसका नाम है गढभोज। सीएम ने रेस्टोरेंट की बहुत तारीफ की। साथ  ही यह भी कहा कि सभी लोगों को अपने परिवार के साथ एक बार इस रेस्टोरेंट में आना चाहिये। बाद में रेस्टोरेंट के मालिक लक्ष्मण रावत ने बताया कि सीएम रावत ने कहा कि इस मार्ग को गढ़भोज मार्ग का नाम दिया जायेगा।

काफी सहज दिखे सीएम-
चौथी विधानसभा के लिए चुनाव खत्म होने के बाद सूबे के मुख्यमंत्री हरीश रावत बेहद सहज दिखे। कभी वह कांग्रेस भवन में साथियों के साथ मूंगफली का मजा लेते हैं तो कभी किसी रेस्टोरेंट में जाकर युवकों के साथ फोटो खिंचवाते हैं। चुनाव के बाद वह बेहद सहज भाव से लोगों से मिल रहे हैं।  हालांकि उनका यह अंदाज कुछ लोगों को अखर भी रहा है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY