कर्नल का करीबी बना हैवान, ली थी मां व पत्नी की जान

0
176


नैनीताल : जिले के हल्द्वानी के  सत्य लोक विहार में एक रिटायर कर्नल दिनेश कुमार शाह की पत्नी प्रेरणा उर्फ फूल (55) मां शान्ति शाह (75) की हत्या करने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस का दावा है कि कर्नल के करीबी ने इस वीभत्स घटना को अंजाम दिया था। कर्नल की गैरमौजूदगी का फायदा उठाते हुए व चोरी के इरादे से घर में घुसा और दोनों महिलाओं की नींद खुल जाने के बाद पहचान लिये जाने से डर से उसने उनकी हत्या कर दी।  बता दें कि घटना के समय कर्नल दिनेश कुमार शाह पोते के मुंडन संस्कार के लिए हरिद्वार गए हुए थे। लूट का माल और अन्य साथियों के सवाल पर फिलहाल वह पुलिस को साफ-साफ कुछ भी नहीं बता रहा। हालांकि पुलिस भी अभी पूरी तरह से उसके बयानो से संतुष्ट नहीं है।

पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया था
हल्द्वानी में डबल मर्डर के मामले में पुलिस ने कई लोगों को संदेह के दायरे में लेकर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। ऐसा ही एक संदिग्ध रिटायर्ड कर्नल का करीबी भी था। पुलिस कर्मियों का कहना है कि फिलहाल वह इससे ज्यादा कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। इधर, सवाल यह भी है कि घर से एक्सपर्ट को जो तीन फुट प्रिंट मिले हैं, उनमें से यदि एक उसका है तो बाकि दो फुट प्रिंट किसके हैं? इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे संदिग्ध कौन हैं? इस प्रकरण में एक बात तो साफ दिख रही है कि घटना में किसी करीबी का हाथ हो सकता है, जिसे घर की स्थिति के बारे में सारी जानकारी बहुत बेहतर तरीके से पता थी। पुलिस को अभी भी इस मामले में संशय है और पुलिस इस मामले की बारीकी से हर पहलुओं की जांच कर रही है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here