मदर्स डे की पूर्व सन्ध्या पर रंगारंग कार्यक्रम

0
62
प्रतीकात्मक

रायबरेली(ब्यूरो)- शहर के प्रभूटाउन स्थित राइजिंग चाइल्ड स्कूल के प्रांगण में गत दिवस मदर्स डे पर रंगारंग कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। मई माह के द्वितीय रविवार को अन्तर्राश्ट्रीय स्तर पर मदर्स डे मनाया जाता है।

मदर्स डे की पूर्व सन्ध्या पर स्कूल में नन्हें-मुन्हें बच्चों ने अपनी मदर और षिक्षिकाओं के साथ खूब धमाल मचाई। छोटे-छोटे बच्चे अपनी माँ का हाथ पकड़ कर स्कूल पहुँचे जहाँ बच्चो के साथ-साथ माताओं के मनोरंजन के लिए विविध कार्यक्रम भी सम्पन्न हुए जिसका सभी ने खूब लुत्फ उठाया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्शण बच्चों के संग मदर्स का रैम्प षो रहा जिसमे नेहा जायसवाल और सान्वी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, बीना चैहान और अक्षया की जोड़ी दूसरे स्थान पर रही तथा मेघा बग्गा और कृतिका की जोड़ी तीसरे स्थान पर रही। इसके अतिरिक्त वैषाली चन्द्रा, लीना, प्रीती, गरिमा, पूजा, षालिनी, खुषबू, ममता का प्रदर्षन सराहनीय रहा। इस अवसर पर आयोजित म्यूजिकल चेयर रेस में तिृषा विक्रम, तनिष्क पटेल, तन्मय षर्मा ने बाजी मारी और किड्स रसोई प्रतियोगिता में अनामिका गुप्ता ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया।

स्कूल की प्रधानाचार्या सीमा श्रीवास्तव ने बच्चों के जीवन में माँ के महत्व को विस्तार से समझाया। सीमा श्रीवास्तव ने कहा बच्चों के जीवन में माँ की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होती है और माँ का स्थान दूसरा नहीं ले सकता। इस अवसर पर प्रबन्धक अरविन्द श्रीवास्तव, एडवोकेट के द्वारा विजयी प्रतिभागियों को पुरूस्कार दिये गए। प्रतिभाओं की प्रतिभा के सूक्ष्म अध्ययन के लिए अमिता खुबेले, दीप्ती सिकरिया, सीमा भार्गव, मुक्ता भार्गव निर्णयक के रूप में उपस्थित रहीं।

इस अवसर पर प्रेमलता, वर्शा, जसप्रीत, स्मिता, प्रिया, मनतषा, षुभी, सायला, फरहीन, निहारिका, काजल, फेहमिदा, षैला, नेहा, ज्योति, प्रतिभा, जेबा, सना, नाज़िया, षैलजा, सिमरन, सीमा, सोनाली, मो0 तौफीक आदि षिक्षिकाओं का विषेश सहयोग रहा। संचालन पायल राजपाल, मनीरा हाषमी एवं अर्षित श्रीवास्तव के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

रिपोर्ट- राजेश यादव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY