आयुक्त ने लिया रेलकोच का जायजा

0
120

photo 04 (1)रायबरेली। शहज़ाद शाह वित्त आयुक्त, रेल मंत्रालय भारत सरकार ने आधुनिक रेल डिब्बा कारखाना, लालगंज का दौरा करते हुये फर्निशिंग शाप,फिनिशिंग शाप,बोगी शाप सहित अन्य विभागों का निरीक्षण करते हुये चल रहे उत्पादन कार्यों का जायजा लिया।
शहजाद शाह वित्त आयुक्त ने महाप्रबंधक महेश कुमार गुप्ता व अन्य विभागीय अधिकारियों के साथ कारखाना परिसर का निरीक्षण किया और कारखाने में बनने वाली कोचों की उत्पादकता व गुणवत्ता के बारे में जानकारी ली। कारखाना निरीक्षण के दौरान उन्होंने कारखाने में बन रहे अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस हमसफर, अंत्योदय के डिब्बों को देखा और अपनी प्रसन्नता जाहिर की है। श्री शाह ने महाप्रबंधक महेश कुमार गुप्ता व अन्य विभागीय अधिकारियों के साथ प्रशासनिक भवन के कांफ्रेस हाॅल में मीटिंग की जिसमें कारखाने में चल रहे गतिविधियों के बारे में जीएम के द्वारा उन्हे विस्तृृत जानकारी दी गई। उन्होंने आवासीय परिसर में स्थित सरस्वती आॅडिटोरियम और गोमती इंडोर स्टेडियम का भी निरीक्षण किया। वित्त आयुक्त के निरीक्षण के दौरान महाप्रबंधक महेश कुमार गुप्ता, मुख्य यांत्रिक अभियंता दिलीप कुमार अग्रवाल, वित सलाहकार व मुख्य लेेखा अधिकारी दावा छेरिंग सहित अन्य उच्च अधिकारी मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here